Breaking News

नौ साल में भारत को मिला सब कुछ - विनय जायसवाल

भाजपा शासन के नौ साल
 नौ साल में भारत को मिला सब कुछ- विनय जायसवाल 

 टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो

पड़रौना, कुशीनगर। भाजपा सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में मंगलवार को नगरपालिका परिषद पडरौना के अध्यक्ष विनय जायसवाल ने नगर के गांधीनगर, गुदरी बाजार, मेन रोड सहित विभिन्न क्षेत्रों में सम्पर्क से समर्थन के तहत आमजन को सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया और भाजपा के समर्थन की अपील की।
महिला को 9 साल की उपलब्धियों का पुस्तक देते विनय जायसवाल 
नपाध्यक्ष श्री जायसवाल ने कार्यक्रम के क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हुए विकास कार्यों की जानकारी को साझा किया। उन्होंने अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने 9 वर्षों में वह सब कुछ हासिल कर लिया जिसे पिछले 70 वर्षों में हासिल नहीं कर सका था साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की बढ़ती साख के किये पीएम मोदी के मजबूत नेतृत्व की सराहना की।
उन्होंने कहा कि आज भारत अपनी आजादी के 75वें वर्ष में प्रवेश कर चुका है और पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में अपने स्वर्णिम काल में है। भारत ने शिक्षा चिकित्सा खेल विज्ञान सैन्यक्षेत्र अर्थव्यवस्था रोजगार कला संस्कृत के अलावा अंतरिक्ष क्षेत्र में भी नए आयामों को छुआ है। 

कार्यक्रम के क्रम में डोर टू डोर अभियान चलाकर पीएम मोदी की 9 साल की उपलब्धियों के बारे में सभी को जानकारी देने के साथ ही 9090902024 मोबाइल संख्या पर मिस कॉल के माध्यम से सरकार के समर्थन की अपील भी की। इस दौरान उनके साथ निशा कौशिक, सारिका मिश्रा, संध्या चतुर्वेदी, रागिनी शुक्ला, अनुपमा तिवारी, रंजना पाण्डेय, वंदना वर्मा, चंदा गुप्ता, नेहा पाण्डेय, उर्मिला निगम, रेणु मिश्रा, विदोतमा तिवारी, प्रदीप चहाड़िया, वरुण राय, आकाश वर्मा, अभय मारोदिया, मनीष सिंह, सुनील चौहान, सुनील गुप्ता के अलावा अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR